SHOCKING: इस टीवी एक्ट्रेस पर लगा भाभी को पीटने का आरोप


कवच सीरियल फेम टीवी एक्ट्रेस गरिमा जैन पर उनकी भाभी ने गंभीर आरोप लगाए हैं. गरिमा और उनके परिवार वालों पर दहेज उत्पीड़न और अपनी भाभी के साथ मारपीट करने का केस दर्ज हुआ है.

टीवी पर सीरियल महाभारत से अपने एक्ट‍िंग करियर की शुरुआत करने वाली गरिमा कई टीवी शोज में महिला प्रधान किरदारों में नजर आ चुकी हैं. रिसल लाइफ में गरिमा एक नेगि‍टव प्ले करते नजर आ रही हैं. गरिमा की भाभी का कहना है कि उन्होंने उनसे दहेज में 2 करोड़ रुपये और मर्सिडीज कार की मांग की थी. गरिमा की भाभी ने अपने ससुरालवालों के खिलाफ मल्हारगंज पुलिस स्टेशन में दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज किया है.

भारत लौटीं सारा खान, इस शो से होगी टीवी पर वापसी

थाने में गरिमा की भाभी उनकी शादी में लाखों के दहेज, कई तोला सोना और कई किलो चांदी देने की बात बताई. टीआई पवन सिंघल के मुताबिक, महालक्ष्मी नगर निवासी आरोपित धैर्य सिंह, उनकी मां अर्चना, बहन गरिमा और अन्य सदस्यों पर मल्हारगंज थाना क्षेत्र निवासी जैन परिवार की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है.

दिव्या से जिया तक, आज भी अनसुलझी हैं इन 5 फिल्म एक्ट्रेस की डेथ मिस्ट्री

पीडि़ता ने बताया कि 7 नवंबर 2016 को उनकी शादी धैर्य सिंह से हुई थी. उनके माता-पिता ने दहेज में 76 लाख नकद, 40 तोला सोना, 7 किलो चांदी और घर का सारा सामान दिया था. डेढ़ महीने बाद पति धैर्य, उनकी बहन गरिमा और मां ने मर्सिडीज कार और 2 करोड़ रुपये की मांग करना शुरू कर दिया. ऐसा न करने पर उनका उत्पीड़न स्टार्ट कर दिया गया.
Article Source : Aaj Tak

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered By Indic IME