‘बाहुबली 2’ के टिकट का दाम सुन चौं‍क जायेंगे आप

एस एस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली 2’ 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है. दर्शक को इस बात का जवाब मिल जायेगा कि ‘कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा’. लेकिन फिल्‍म के टिकट के दाम सुनकर आप हैरान हो जायेंगे. फिल्‍म की एडवांस बुकिंग की टिकटें हजारों रुपये में बिक रही है. फिल्‍म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है.
आपको बता दें कि फिल्‍म पहले से ही 2400 के टिकटों के जरिये ब्‍लॉकबस्‍टर में बदल दी गई है. दिल्‍ली के थियेटरों में ‘बाहुबली 2′ के टिकट का सबसे ज्‍यादा दाम 2400 रुपये है. बॉलीवुडलाइफ के अनुसार दिल्‍ली के पीवीआर सिनेमा में इस फिलम के दाम काफी ज्‍यादा है.
फिल्‍म भारत में 8000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हो रही है. फिल्‍म में प्रभास, राणा दग्‍गूबाती, तमन्‍ना भाटिया, अनुष्‍का शेट्टी और सत्‍यराज मुख्‍य भूमिका में हैं. डीएनए के अनुसार भारतीय सिनेमा के इतिहास में यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी रिलीज़ होगी. डीएनए ने एक सूत्र के हवाले से कहा,’ बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्‍मों की बात करें तो वे देशभर में लगभग 5000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज होती रही है. वहीं दक्षिण भारतीय की 3000 स्‍क्रीन्‍स पर सिर्फ तमिल, तेलुगू, कन्‍नड़ और मलयालम फिल्‍में ही दिखाई जाती है.’
माना जा रहा है कि फिल्‍म भारत के इतिहास की सबसे ज्‍यादा ओपनिंग करने वाली फिल्‍म बनेगी. एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

Source: http://ucnews.ucweb.com

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered By Indic IME