एक साल में पांच बार दुल्हन बनी एमए पास लड़की

पुलिस ने बताया है किरानी उर्फ सुशीलाएक साल में पांच से अधिक शादी करती थी
इंदौर. एक युवती द्वारा एक साल में पांच से अधिक शादी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने हाल ही में एक गिरोह को पकड़ा है जो इस लड़की के माध्यम से कुंवारे लड़कों को फंसाता था। पुलिस ने बताया है कि यह लड़की एक साल में पांच से अधिक शादी करती थी। इसके गिरोह में कई सदस्य हैं। यह शादी के पास दूल्हे को लूटकर फरार हो जाते थे। पुलिस को शक है कि इंदौर के कई युवक इसके शिकार बने हैं। पुलिस के मुताबिक गिरोह का संचालन यह लड़की खुद करती थी। अब इसके साथियों की तलाश की जा रही है।

एसपी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सांडिया (मनासा) के मनोज पुजारी ने शादी के नाम पर धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई थी। एक युवक ने मनोज से शादी के नाम पर 60 हजार रुपए लिए और अपनी बहन बताकर लड़की को मनोज के पास छोड़ गया था। बाद में मनोज को शक हुआ तो उसने पुलिस को बताया और लड़की रानी उर्फ सुशीला पिता विश्वनाथ यादव को गिरफ्तार किया गया। सुशीला ने बताया कि वह विजय नाम के युवक के साथ मिलकर झूठी शादी का काम करती है।

एक लाख रुपए लेकर भी कर चुकी है शादी
सुशीला ने जीरन थाना क्षेत्र में पंकज नाम के एक युवक से शादी की थी। वहां भी रानी और विजय ने पंकज से 1 लाख रुपए लिए थे। इसके बाद विजय चला गया औ्र रानी कुछ दिन बाद पंकज को चकमा देकर भाग गई थी। इसके बाद इन्होंने मनोज को अपने जाल में फंसाया। मनोज जनवरी 2017 में गिरोह के संपर्क में आया। उसने पहले विजय से बात की और विजय ने रानी से मिलवाया। एक महीने तक रानी मनोज को बातों में फंसाती रही और गरीबी का नाटक करके ढाई लाख रुपए की मांग की। मनोज डेढ़ लाख रुपए होने की बात कही। एक हफ्ते पहले विजय और रानी मनासा पहुंचे। वहां मनोज ने शादी की बात करते हुए पांच मई को विवाह की तारीख तय की और विजय को 60 हजार रुपए दे दिए। बाकी के रुपए शादी के पहले देने की बात हुई। मनोज ने बताया कि विजय रानी को मेरे पास छोड़कर कुछ दिनों में आने का कहकर चला गया। बाद में मुझे शक हुआ तो मैंने विजय को फोन लगाया। इस पर वह मुझे धमकी देने लगा तो मैंने थाने में शिकायत की।
एमए तक पढ़ी है रानी
आरोपी रानी एमए तक पढ़ाई की है। उसके पिता किसान हैं। वो विजय के संपर्क में कैसे आई। इस मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है। मनासा एसडीओपी केसी नाहटा ने बताया कि इनके साथ और लोगों के होने की सूचना मिल रही है।

Source:http://hindi.newsdogshare.com

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered By Indic IME