इस कंपनी ने पेश किया सबसे सस्ता 4जी स्मार्ट फोन, कीमत है इतनी…!!

नई दिल्ली (10 मार्च): चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईवूमी ने भारतीय मार्केट में बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। आईवी505 की कीमत 3,999 रुपये है। यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट शॉपक्लूज पर खरीदने के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। आईवूमी के ग्लोबल बिजनेस हेड ब्रेडली यान ने कहा, ”हम ज्यादा वेल्यू वाले स्मार्ट ओएस से लैस अपने नए प्रोडक्ट के साथ भारतीय बाजार में स्थापित होना चाहते हैं। हम किफायती दाम में अच्छे फीचर देना चाहते हैं”।
आईवूमी आईवी505 के फीचर्स:
यह डुअल-सिम कार्ड सपोर्ट स्मार्टफोन है। दोनों ही सिम 4जी को सपोर्ट करती हैं। इसमें 5 इंच क्वाडएचडी (540×960 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1 जीबी रैम से लैस है। साथ ही यह एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है। इसमें 8 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
फोटोग्राफी के लिए इसमें फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। 4जी के अलावा कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन में फ्लैश चार्जिंग के साथ 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Sources: ucnews.ucweb.com

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered By Indic IME