लड़कियां यहां पोस्ट करती हैं अपनी गंदी तस्वीरें

सोशल मीडिया का एक छुपा हुआ नियम ये है कि आपको वही फोटोज डालनी है जो आपके किसी दोस्त ने आपसे पहले पोस्ट न किया हो या ऐसी फोटो जिसमें आप अच्छे लग रहे हों और जिसमें ज्यादा लाइक मिल सके. इसके लिए एक रूटीन फॉलो करना पड़ता है जैसे फोटो को पोस्ट करने से पहले एडिट करना आदि. लड़कियों में सजने-संवरने, अच्छी फोटोज डालने की आदत ज्यादा होती है. कभी-कभी लड़कियां कई फोटोज को कई वजहों से अपने अकाउंट में पोस्ट नहीं करती.
आखिरकार, Facebook पर आ सकता है ‘डिस्लाइक’ बटन!
ऐसे में जन्म होता है फेक अकाउंट्स का जिसे लोग उन फोटोज को पोस्ट करने के लिए बनाते हैं जिसे वो अपने मेन अकाउंट में पोस्ट नहीं कर पाते.
ऐसी ही एक जगह है Finstagram. ये कोई ऐप नहीं है बल्कि इंस्टाग्राम के फेक अकाउंट को ही ये नाम दिया गया है. ये आजकल यूथ सर्कल में काफी ट्रेंड में है.

Facebook बनने जा रहा है TV, दिखाएगा खुद के शो
Finstagram लोगों का एक फेक अकाउंट है जहां लोग, खासकर छोड़ी लड़कियां अपनी फनी और गंदी तरह की फोटोज और वीडियो को पोस्ट करती हैं जिसे वो अपने रियल इंस्टग्राम अकाउंट पर अपडेट नहीं कर पातीं. इस तरह के अकाउंट प्राइवेट होते हैं जिसमें ऐेस बहुत कम ही लोग होतें हैं जो सामने वाले को जानते हों. इसमें परिवार वालों की कोई जगह नहीं होती और कभी-कभी लड़कों को भी इजाजत नहीं होती. लड़कियां इसमें बॉयफ्रेंड से छुपाए जाने वाली फोटो और बिना एडिट की हुई फोटो डालती हैं. दूसरे फिंस्टाग्रामर्स भी इनके फॉलोअर्स होते हैं.
अपने आप फिंस्टास कहने वाली ये लड़कियां Finstagram पर ये फोटोज कुछ भी पोस्ट करने की आजादी मानकर डालती हैं.
Jio को करारा जवाब, वोडाफोन देगा 345 रुपये में 28GB डेटा!
ये Finstagram क्या है जहां लड़कियां अपनी छुपाए जाने वाली फोटो भी शेयर कर देती हैं.

Sources: ucnews.ucweb.com

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered By Indic IME