जियो की प्राइम मेंबरशिप: ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस जियो ने टेलीकॉम सेक्टर में धमाकेदार एंट्री करने के बाद ग्राहकों को प्राइम मेंबरशिप के जरिए एक और तोहफा दिया है। प्राइम मेंबरशिप की शुरूआत एक मार्च से हो रही है।
ये मेंबरशिप मौजूदा और 31 मार्च 2017 तक जियो यूजर बनने वालों के लिए शुरू की जा रही है।
इस मेंबरशिप के अंतर्गत कंपनी 1GB हाई स्पीड 4G डाटा के साथ एक साल के लिए 10 रुपए प्रति दिन की दर से अनलिमिटेड कॉल देने का वादा कर रहीहै।
ऐसे लें मेंबरशिप

इस मेंबरशिप को लेने के लिए आपको या तो जियो स्टोर जाना होगा या जियो ऐप या जियो वेबसाइट पर जाना होगा। माई जियो ऐप या जियो वेबसाइट पर आप मैन्यू में ऑप्‍शन चुनकर भुगतान कर सकते हैं या जियो स्टोर पर जाकर भुगतान कर मेंबरशिप के लिए रजिस्टर्ड हो सकते हैं।
कंपनी जियो प्राइम मेंबर्स से मेंबरशिप फीस के तौर पर एक साल के लिए 99 रुपए का चार्ज लेगी, जिसमें यूजर्स को हैपी न्यू ईयर ऑफर खत्म होने के बाद भी एक साल तक अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉल, फ्री डाटा मिलेगा।
जियो इसके लिए हर महीने प्राइम मेंबर यूजर्स से 303 रुपए लेगी। सूत्रों से मिली खबर के अनुसार इसके अलावा, जियो दो नए 149 रुपए और 499 रुपए के टैरिफ प्लान भी पेश कर सकती है। 149 रुपए के प्लान में यूजर्स को 2GB डाटा और फ्री वॉयस कॉल्स मिल सकती हैं। वहीं 499 रुपए के प्लान में 60GB डाटा और फ्री वॉयस कॉल्स मिलेंगी।
गौरतलब है कि रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने 21 फरवरी को कहा था कि अगर यूजर्स 31 मार्च, 2017 से पहले किसी भी वजह से जियो प्राइम मेंबरशिप नहीं ले पाएंगे तो उनके लिए कंपनी अलग से कुछ स्टैंडर्ड प्लान लांच करेगी जो ना सिर्फ टैरिफ प्लान से मैच करेंगे बल्कि इनमें बाकी टेलीकॉम ऑपरेटर्स से 20% ज्यादा डेटा भी मिलेगा।
Sources: www.amarujala.com

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered By Indic IME