प्यार में लड़कियों की इन हरकतों से झुक जाते है लड़के


प्यार करना बुरी बात नहीं है लेकिन इसके जहां कई फायदें होते है, वहीं कई नुकसान भी होते हैं। आज हम आपको प्यार में पड़ने के कुछ ऐसे ही साइड-इफैक्ट के बारे में बताएंगे, जिनको हर लड़के को झेलना पड़ता है क्योंकि गर्लफ्रैंड ऐसे- ऐसे अत्याचार करती है, जिन्हें प्यार में पड़े लड़कों को मजबूरन सहना पड़ता हैं।

# बात-बात पर रोना-धोना : लड़कियां मन से काफी भावुक होती है, अपनी हर बात को रोकर मनवा ही लेती है। लड़कियों को जब लगता है कि वह फंस गई है तो तुरंत आंखों में आंसू ले आती है, जिस वजह से मजबूरन लड़के को बात माननी ही पड़ती है।

# एक्स ब्वायफ्रैंड के ताने : लड़कियां अक्सर अपने पार्टनर से झगड़ते हुए अपने एक्स ब्वायफ्रैंड का जिकर करती हैं। बात-बात पर एक्स की तारीफ करते हुए पार्टनर को ताने देती है।
# फोन में रिचार्ज : कुछ लड़कियों की आदत होती है कि वह अपने पार्टनर को ही फोन रिचार्ज करवाने के लिए कहती है। अगर लड़का न भी कर दें तो लड़की मीठी-मीठी बातों करके उसे फंसा लेती है, फिर लड़के को किसी न किसी तरह जुगाड़ करना ही पड़ता है।

# टाइमपास के लिए ब्वायफ्रैंड : कुछ लोगों का मानना है कि लड़कियां अपने फिजूल खर्ची के लिए ब्वायफ्रैंड पर निर्भर होती है। हम इस बात के लिए अपनी मंजूरी नहीं दे सकते क्योंकि यह सब बातें तो प्यार में पड़े कपल्स ही जानते होंगे।

# ब्वायफ्रैंड की आलोचना : लड़कियां बात-बात पर अपने ब्वायफ्रैंड की आलोचना करने लगती है। हर बात के लिए उसे निचा दिखाने की कोशिश करती है। ऐसे नहीं कि ये काम सिर्फ लड़कियों का होता है, कुछ लड़कों में भी यह आदत होती हैं।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered By Indic IME